श्रमिक नेता पर कार में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, बाल- बाल बच्चे श्रमिक नेता, पुलिस ने जिले में करवाई नाकाबंदी ,विशेष टीमों का किया गठन

श्रमिक नेता पर कार में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, बाल- बाल बच्चे श्रमिक नेता, पुलिस ने जिले में करवाई नाकाबंदी ,विशेष टीमों का किया गठन

भीलवाड़ा- शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के रीको एरिया में आज स्कॉर्पियो कार में सवार होकर आये अज्ञात बदमाशों ने श्रमिक नेता पन्नालाल चौधरी पर फायरिंग कर दी। लेकिन गनीमत यह रही की श्रमिक नेता बाल-बाल बच गए । घटना के समय मौके पर अफरा-तफरी मच गई सूचना मिलते ही प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू कर दी।

भीलवाड़ा शहर की प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र में रीको एरिया फोर्थ फेज में एक स्कॉर्पियो कार में आए अज्ञात बदमाशों ने रीको एरिया में चाय की थड़ी पर बैठे श्रमिक नेता पन्नालाल चौधरी पर फायरिंग कर दी। फायरिंग से श्रमिक नेता बाल-बाल बच गए। जिससे रीको एरिया में दहशत फैल गई।  

पूर्व में भी हो चुका है जानलेवा हमला-भीलवाड़ा वस्त्रनगरी के नाम से विख्यात है जहां काफी संख्या में औद्योगिक इकाइयां स्थित है जहां श्रमिक नेता पन्नालाल चौधरी हमेशा श्रमिक संगठन व श्रमिकों से जुड़े हुए हैं वही औद्योगिक क्षेत्र में ठेकेदारी प्रथा को लेकर दो गुटों में पिछले काफी दिनों से अदावत चल रही है। जहां पूर्व में भी पन्नालाल चौधरी पर जानलेवा हमला हुआ था वहीं दोनों पक्षों के परस्पर प्रताप नगर थाने में मुकदमे में दर्ज है । लेकिन आज एक स्कॉर्पियो कार में आए अज्ञात बदमाशों ने पुन पन्नालाल चौधरी पर फायरिंग कर दी लेकिन पन्नालाल चौधरी बाल- बाल बच गए।

जहां भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह ने कहा कि रीको एरिया में फायरिंग की सूचना मिली थी हम मौके पर पहुंचे ओर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। वहीं शहर व जिले में नाकाबंदी करवाई गई है अज्ञात फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

बाईट-विमल सिंह 
 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा