एसपी की पहल पर रक्तदान शिविर का आयोजन

भीलवाड़ा -पुलिस स्थापना दिवस के मौके पर आज भीलवाड़ा पुलिस लाइन में जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत की पहल पर रक्तदान शिविर का आयोजन हो रहा है जहां जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने पुलिस के जवानों व मातहत अधिकारियों का हौसला बढ़ाने के लिए सबसे पहले रक्तदान किया।

पुलिस स्थापना दिवस की मौके पर प्रदेश भर में विभिन्न तरह के आयोजन हो रहे हैं जहां भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर पौधारोपण से पुलिस स्थापना दिवस की शुरुआत हुई जहा पुलिस परेड सहित तरह-तरह के आयोजन हों रहे है । जहां आज पुलिस लाइन मैदान में रक्तदान शिविर का आयोजन हो रहा है जिसमें जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत की पहली पर जवान बढ़-चढ़कर रक्तदान में हिस्सा ले रहे हैं।

जहां जिला पुलिस अधीक्षक ने रक्तदान करने के बाद कहा कि राजस्थान दिवस स्थापना दिवस के मौके पर जिले में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं । उसी के तहत आज रिर्जव पुलिस लाइन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सरकारी अस्पताल से टीम आई है रक्तदान शिविर में पुलिसकर्मी व पुलिस अधिकारी स्वैच्छिक रक्तदान कर रहे हैं अभी तक सौ यूनिट रक्तदान हो चुका है पहले आचार संहिता के मध्य नजर कार्यक्रम का आयोजन नहीं हो सका इसलिए अब आयोजन किये जा रहे हैं। जहां सोमवार को प्रशासन व पुलिस के मध्य क्रिकेट मैच के साथ ही पौधारोपण हुआ आज रक्तदान शिविर, सांस्कृतिक संध्या सहित विभिन्न आयोजन किये जा रहे हैं । वही मेने भी रक्तदान कर जवानों का हौसला बढ़ाया है मेरी सभी से अपील है कि अगर फिट है तो अवश्य रक्तदान करें। यह एक सामाजिक सरोकारिता है और जरूरतमंद के रक्त काम आता है।

बाईट- राजन दुष्यंत
 जिला पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा