मकान की पटियां टूटने से मां बेटी की मौत | Roof Strips Broke

बडलियास गांव में सोते हुए परिवार पर मकान की पट्टियां गिरने से मां-बेटी की मौत हो गई, वहीं एक छह वर्षीय बच्ची गंभीर घायल हो गई. गांव में लाइट न आने के कारण परिवार बरामदे में सो रहा था. मध्यरात्रि को अचानक पट्टियां गिर पड़ी.

भीलवाड़ा  |

Roof Strips Broke

 जिले के बडलियास गांव में आज मध्य रात्रि को एक मकान की पटीया गिरने से मकान मालिक की पत्नी व पुत्री की नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक छ वर्षीय छोटी बच्ची घायल हो गई जिसको भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना मिलते ही मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, उपखंड अधिकारी अजीत सिंह व बडलियास थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे ओर जांच शुरु कर दी।

जहा मांडलगढ़ उपखंड अधिकारी अजीत सिंह ने कहा कि बडलियास कस्बे में भेरू सिंह के मकान के बरामदे की अचानक पटीया टूट कर निचे गिर जहा मकान के आगे बरामदे में सो रही उनकी 35 वर्षीय पत्नी राधा देवी , 13 वर्षीय पुत्री सपना की नीचे दबने से मौत हो गई वहीं एक छ वर्षीय छोटी बच्ची घायल हो गई जिनका उपचार भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में जारी है । बडलियास कस्बे मे रात्रि को बिजली नहीं आने के कारण भेरू सिंह अपनी पत्नी ओर दो बच्चियो के साथ कमरे के बाहर बरामदे में सो रहा था जहां बरामदे के ऊपर की पटिया अचानक टूट गई । हाथसे के वक्त भेरू टॉयलेट करने चला गया जिससे बच गया लेकिन उनकी पत्नी राधा वह पुत्री सपना की मौत हो गई।

इसे भी पढ़े : - 

वहीं सूचना मिलते ही मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल भी मौके पर पहुंचे उन्होंने उपखंड अधिकारी सहित प्रशासनिक अधिकारियों को तुरंत जांच करने के निर्देश दिए साथ ही ग्रामीणों की मांग मुआवजे की है जिस पर विधायक ने राज्य सरकार से मुआवजा दिलवाने का भी आश्वासन दिया।


वही ग्रामीण ने कहा कि बडलियास गांव मे आज रात को 1:00 बजे बहुत दुखद हादसा हुआ है जहा मकान की छत गिरने से मां वबेटी की मौत हुई उस समय बिजली नहीं थी जिससे परेशानी हुई । अब पोस्टमार्टम तब तक नहीं होगा जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होगी । हम 21 लाख के मुआवजा की मांग कर रहे हैं।