पीएम मोदी ने कांग्रेस को घोषणा पत्र को बताया गुमराह पत्र, लाल डायरी के कारण गहलोत हो जाते हैं लाल, वही कहा की कांग्रेस वो पार्टी है जो नीति जनता विरोधी बनाती है और निर्णय देश विरोधी करती है।


भीलवाड़ा जागरूक- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जिले की कोटड़ी क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने कांग्रेस की चुनावी घोषणा पत्र को "गुमराह पत्र" बताते हुए मोदी ने राजस्थान व जिले के भाजपा से बागी निर्दलीयों को चेतावनी देते हुए कहा कि मोदी वही हैं जहां कमल है वही जो कांग्रेस पार्टी के परिवार के खिलाफ बोलता है उसके सच बोलने के कारण उसकी राजनीतिक गड्ढे में चली जाती है वही कहा की कांग्रेस वो पार्टी है जो नीति जनता विरोधी बनती है और निर्णय देश विरोधी करती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भीलवाड़ा जिले में मेवाड़ के प्रसिद्ध कोटडी चारभुजा क्षेत्र में भीलवाड़ा जिले की सात विधानसभा की सामूहिक चुनावी जनसभा को संबोधित किया जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीपैड से मंच पर पहुंचे इस दौरान मोदी को सांसद सुभाष बहेड़िया ने राजस्थानी साफा पहनाया इस दौरान विधायक प्रत्याशियों ने भगवान श्री चारभुजा नाथ की तस्वीर भेट की।


जहां मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधन की शुरुआत मेवाड़ के प्रसिद्ध कोटड़ी चारभुजा व देवनारायण भगवान को याद करते हुए कहा कि यह चुनाव सभा है या विजय सभा है आज में सेवक के रूप में आप जनता जनार्दन के दर्शन करने या आया हूं। कांग्रेस सरकार के जाने की उल्टी गिनती भी शुरू हो गई है गहलोत जी वोट कुछ भी ना मिले । आप सभी लोगों को कांग्रेस का इतिहास मालूम है अगर कोई भी राजनेता कांग्रेस मे  सच बोलता है उस राजनेता द्वारा सच बोलने के कारण इस परिवार को थोड़ी सी भी असुविधा हो जाए या कांग्रेस के परिवार को थोड़ा भी चुभ जाए तो मान लेना सच बोलने वाले की राजनीति तो गड्ढे में गई । पुरी कांग्रेस में जिस -जिस राजनेता ने परिवार के सामने कुछ भी कहा या बोला वह मारा साबित हुआ । राजेश पायलट ने एक बार कांग्रेस के परिवार को कांग्रेस की भलाई के लिए चुनौती दी थी फिर राजेश पायलट भी झुक गए थे लेकिन यह कांग्रेस परिवार ऐसा है राजेश जी को सजा तो सजा दी लेकिन उनके बेटे को भी सजा देने में पीछे पड़े हुए हैं । राजेश पायलट तो अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उसकी लड़ाई व खूनस बेटे पर भी निकाल रहे हैं। कांग्रेस तबाह हो जाए लेकिन परिवार के खिलाफ जो आवाज उठेगी उसको तो बर्बाद करके रहेंगे। इस बार कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज भी बोरियां लेकर घर जाने को मजबूर हो रहे हैं। तुष्टीकरण के लिए कांग्रेस ने जो रास्ता पकड़ा है वह राजस्थान को तबाही की ओर ले जाएगा जहा मोदी ने जनता से सवाल जवाब करते हुए कहा की कांग्रेस को साफ कौन कर सकता है आपका वोट इसिलिए वोट भी सिर्फ और सिर्फ कमल को ही देना चाहिए नकली लोगों के लिए जगह नहीं होती है । मोदी वही है जहां कमल है।

 मोदी ने कहा की कांग्रेस वो पार्टी है जो नीति जनता विरोधी बनाती है और निर्णय देश विरोधी करती है ।कांग्रेस की नीति आतंकियों पर नरमी की नीति है कांग्रेस के सारे काले कारनामे लाल डायरी में दर्ज हो चुके हैं और इसीलिए लाल डायरी का नाम सुनते ही गहलोत गुस्से से लाल हो जाते हैं।


 अब राजस्थान का बच्चा-बच्चा कांग्रेस के हर नेता को कह रहा है कि गहलोत जी वोट कोनी जी। मेरे परिवार जनो राजस्थान के लोगों को गुमराह करने के लिए कांग्रेस ने कल अपना गुमराह पत्र जारी किया है । जहां मोदी ने सभा के समापन के दौरान लोगों को संकल्प दिलाया जहा मोदी ने नारा बोलते हुए कहा कि "कमल चुनेगा राजस्थान"

 कार्यक्रम में भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेडिया ,भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा सहित जिले की सात विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी मौजूद रहे।