बढ़ती गर्मी को देखते हुए अग्निशमन यंत्र द्वारा शहर की सड़कों को किया जा रहा ठंडा

दिनों- दिन तापमान बढ़ता जा रहा है जहां भीलवाड़ा जिले में आज दोपहर को एक बजे 44 डिग्री सेंटीग्रेड तक तापमान पहुंच गया जिसके बाद जिला कलेक्टर नमित मेहता के निर्देश पर भीलवाड़ा नगर परिषद के अग्निशमन यंत्र द्वारा भीलवाड़ा शहर में शहर की सड़कों पर पानी छिड़काव किया जा रहा है ।

भीलवाड़ा- जिले में बढ़ती गर्मी को देखते हुए आज जिला प्रशासन के निर्देश पर भीलवाड़ा शहर की सड़कों पर अग्निशमन द्वारा पानी का छिड़काव किया जा रहा है जिससे शहर वासियों को गर्मि से राहत मिल सके।


पिछले एक सप्ताह से गर्मी ने रूद्र रूप दिखा रखा है जहां लगातार दिनों- दिन तापमान बढ़ता जा रहा है जहां भीलवाड़ा जिले में आज दोपहर को एक बजे 44 डिग्री सेंटीग्रेड तक तापमान पहुंच गया जिसके बाद जिला कलेक्टर नमित मेहता के निर्देश पर भीलवाड़ा नगर परिषद के अग्निशमन यंत्र द्वारा भीलवाड़ा शहर में शहर की सड़कों पर पानी छिड़काव किया जा रहा है । पानी का छिड़काव भीलवाड़ा शहर के कलेक्ट्रेट चौराहा , जेल चौराया, अजमेर चौराया, रोडवेज बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, पुलिस कंट्रोल रूम, सूचना केंद्र चौराहा, गोल प्याऊ चौराये सहित शहर की तमाम सड़कों पर पानी का छिड़काव किया गया। शहर की सड़कों पर एक अग्निशमन की गाड़ी सहित एक अग्निशमन का टैंकर सुबह 10:00 बजे से ही पानी का छिड़काव कर रहा है।
heat in Bhilwara

जहां भीलवाड़ा नगर परिषद में अग्निशमन केंद्र के प्रभारी छोटू राम ने शहर की सड़कों पर पानी छिड़काव का जायजा लिया इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला कलेक्टर व नगर परिषद के कमिश्नर के निर्देशानुसार बढ़ती गर्मी को देखते हुए भीलवाड़ा शहर की सड़कों को ठंडा किया जा रहा है इसके लिए नगर परिषद के एक फायर वाहन व एक फायर टैंकर उपयोग में लिया जा रहा है यह सुबह 10 बजे से 3-3 चक्कर कर सड़कों पर पानी का छिड़काव कर रहे हैं । जब तक लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिलती तब तक यह प्रक्रिया जारी रहेगी।