समुद्र के किनारे घूमने गए भीलवाड़ा जिले के एक परिवार में पत्नी ,दो बेटे व भांजी की हुई मौत

भीलवाड़ा- जिले के आसींद थाना क्षेत्र के लाछुड़ा गांव के रहने वाले एक परिवार के साथ गुजरात में बड़ा हादसा हुआ । जहां गुजरात समंदर के किनारे घूमने के दौरान अचानक लहर आने से पूरा परिवार समंदर की लहरों में समा गया‌। जिससे परिवार मैं पत्नी, दौ बेटे व भांजी की मौत हो गई । हादसे के बाद लाछुडा गांव में गमगीन माहौल है।

आसींद थाना क्षेत्र के लाछुडा गांव के रहने वाले गोपाल सिंह राजपूत विगत 15 साल से गुजरात में किराना की दुकान लगाकर परिवार में भरण- पोषण का काम करते हैं जहां गोपाल सिंह का बड़ा बेटा उनके पैतक गांव लाछुड़ा रहता है जहां गर्मी की छुट्टी में अपने माता-पिता के पास गया इस दौरान माता-पिता अपने दो बेटे व भांजे के साथ समुद्र को निहारने गए इस दौरान अचानक लहर आने से गोपाल सिंह की पत्नी ,दौ बेटे व भांजी की मौत हो गई।

जहा लाछुड़ा की सरपंच सुमन लता मेवाड़ा ने कहा कि लाछुड़ा गांव के गोपाल सिंह पिछले 15 साल से गुजरात में किराना की दुकान का व्यवसाय करते हैं जहां उसका बड़ा बेटा युवराज लाछुड़ा गांव में ही अपने दादा-दादी व अंकल के पास रहकर राजकीय विद्यालय में कक्षा 12 का छात्र है । जहां गर्मी की छुट्टी लगने के कारण युवराज अपने  माता-पिता के पास गुजरात घूमने गया था । जहां रविवार को गोपाल सिंह अपनी पत्नि सुशीला, बेटे युवराज, देशराज व भांजी दुर्गा के साथ समुद्र को निहारने  गए । जहां दांडी नदी के पास अचानक दरिया को निहारत समय लहर उठने से गोपाल सिंह की पत्नी सुशीला उनके दोनों बेटे युवराज व देशराज व भांजी दुर्गा लहर में समा गए। सूचना मिलते ही गुजरात पुलिस, प्रशासन के साथ रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और आज सुबह तक गोपाल सिंह की पत्नी सुशीला व छोटे बेटे देशराज के शव बाहर निकाल लिए जबकि बड़े युवराज व भाजी दुर्गा के शव की तलाश की जा रही है । अचानक गुजरात में हुए हादसे के बाद लाछुड़ा गांव में शौक की लहर है।