नारायण लाल गुर्जर की हत्या के मामले में पुलिस को मिली सफलता दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा- जिले के माण्डल थाना क्षेत्र के कोलीखेड़ा गांव में गत दिनों  नारायण गुर्जर की हत्या के मामले में आज माण्डल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है जहां पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

माण्डल थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने बताया कि थाना क्षेत्र के कोलीखेड़ा गांव निवासी श्याम लाल गुर्जर ने विगत दिनो उनके बडे भाई नारायणलाल गुर्जर की गुमसुदगी व अपहरण की रिपोर्ट पेश की है जहा पुलिस व परिजनो को नारायण लाल गुर्जर कोलीखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास गंभीर हालत में घायल पड़ा होने की सूचना मिली जिस पर हम व परिजन मौके पर पहुंचे और घायल नारायण लाल गुर्जर को भीलवाड़ा अस्पताल में रेफर किया गया जहा उनको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। हमने मृतक के छोटे भाई की रिपोर्ट पर धारा 302, 201 में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाशी के लिए चार टीमों का गठन किया था।  जहां आज कमलेश गुर्जर व कंवरलाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी कमलेश गुर्जर व कंवरलाल गुर्जर कार से मृतक नारायण लाल गुर्जर की मोटरसाइकिल से टक्कर मार कर जंगल में मारपीट की थी और गंभीर हालत में घायल होने पर कोलीखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास पटक कर फरार हो गए । जहा जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के निर्देश पर आज कमलेश गुर्जर व कंवर लाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है।