भीलवाड़ा कांस्टेबल हत्याकांड का 3 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

 

Bhilwara Jagruk | भीलवाड़ा में वर्ष 2021 में दो कॉन्स्टेबल की हत्या में फरार चल रहे राजू फौजी के साथी कुख्यात तस्कर कुख्यात तस्कर भुट्टाराम उर्फ भूपेंद्र विश्नोई को जोधपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भुट्टाराम को पुलिस पिछले तीन साल से तलाश कर रही थी।

इस पर राजस्थान के अलग-अलग जिलों में करीब.75 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित कर रखा था।

भुट्टाराम की सबसे ज्यादा तलाश भीलवाड़ा में दो कॉन्स्टेबल हत्याकांड मामले में थी। इसके अलाव उस पर एनडीपीएस के व जानलेवा हमले के भी कई मामले दर्ज.है।

बोरानाथ एसीपी नरेंद्रसिंह देवड़ा ने बताया कि जोलियासी के आथुणी ढाणी निवासी भुट्टाराम उर्फ भूपेंद्र विश्नोई पुत्र भंवराराम विश्नोई को पुलिस ने धवा से गिरफ्तार कर लिया है। वह अपने परिवार के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था। जिसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद में उसे रास्ते में घेरकर पकड़ लिया।


75 हजार रुपए का ईनाम घोषित है-

भुट्टाराम के खिलाफ जोधपुर के झंवर में 3, कुड़ी भगतासनी में 1, बालेसर में एक, भीलवाड़ा में एक व राजसमंद में एक मामला दर्ज है। इसमें से झंवर, भीलवाड़ा व बालेसर पुलिस ने भुट्टाराम पर 25-25 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा है।

4 थानों की पुलिस ने घेरकर पकड़ा-

पुलिस ने बताया कि शनिवार को भुट्टाराम धवा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में आया था। उसके पास बिना नम्बर की एक कार होना बताया गया था। इस पर झंवर, विवेक विहार, बोरानाडा व बासनी थाना पुलिस{ने धवा गांव से आने वाले सभी रास्तों को घेर लिया और भुट्टाराम को पकड़ लिया। पुलिस का भुट्टाराम के पास हथियार होने का भी संदेह था। ऐसे में पुलिस भी अपने पुलिस सुरक्षा के साथ उसे पकडने पहुंची थी।